किसी का दिल जीतने का उपाय

किसी का दिल जीतने का उपाय

किसी का दिल जीतने का उपाय – Kisi Ka Dil Jitne Ke Upay

किसी का दिल जीतने का उपाय – Kisi Ka Dil Jitne Ke Upay, किसी का दिल जीतने का उपाय, दोस्तों किसी का दिल जितना बहुत बड़ी बात है, एक बार यदि आप किसी का दिल जीत लेते हो तो आपके बहुत से काम बन सकते है. आज हम आपको पति का दिल जीतने का उपाय और लड़कियों का दिल जीतने के आसान उपाय बतायेगे। इसे किसी के दिल में जगह बनाने का मंत्र के द्वारा किया जाता है

Kisi Ka Dil Jeetne Ke Liye Kya Karna Chahiye?

किसी भी महिला या पुरूष के दिल में जगह बनाने के लिए अपनाएं ये आसान उपाय

दोस्तों आज के समय में एक बात देखी जाती है कि किसी का दिल जीतने का उपाय के लिए लोग अपनी सुंदरता, पैसा, अच्छी नौकरी, घर, मकान, दुकान, इज्जत आदि का इस्तेमाल करते है। कुछ लोगों को लगता है कि यदि उनके पास ये सब कुछ है तो वे किसी का भी दिल जीत सकते है। लेकिन असल में किसी का दिल जीतने के लिए उसके दिल में अपनी जगह बनानी पड़ती है।

किसी का दिल जीतने का उपाय
किसी का दिल जीतने का उपाय

और किसी भी व्यक्ति से प्यार उसका दिल देखकर किया जाता है, उसकी अमीरी या गरीबी देखकर नहीं। लेकिन कई बार हम किसी को दिल से चाहते है और वह व्यक्ति हमारे दिल में अपनी जगह भी बना चुका होता है। लेकिन इसके बाद हम ये चाहते है कि उस व्यक्ति के दिल में अपने लिए जगह किस तरह बनाई जाई। किसी के दिल में जगह बनाने के लिए आप किसी का दिल जीतने का उपाय का प्रयोग कर सकते है।

  • किसी का दिल जीतने का उपाय के तौर पर हम आपको एक साधारण सा टोटका बता रहे है। यह टोटका दिखने में बेहद मामूली लगता है, लेकिन असल में ये बहुत ही शक्तिशाली उपाय है। किसी का दिल जीतने का उपाय के लिए आपको सोमवार के दिन से यह क्रिया प्रारंभ करनी है। सोमवार के दिन एक पान का पत्ता ले और उसके ऊपर उस व्यक्ति का नाम लिख दे, जिसके दिल में आप अपने लिए जगह बनाना चाहते है।

किसी का दिल जीतने का उपाय में उसके नाम के साथ जन्म की तारीख भी लिख देंगे तो उत्तम रहेगा। यह नाम और तारीख आपको हल्दी की मदद से लिखनी है और उस पत्ते को पूजा घर में रख दें। यह उपाय प्रतिदिन आपको शनिवार के दिन तक अपनाना है। किसी का दिल जीतने का उपाय के लिए रविवार के दिन सभी 6 पत्ते ले और उसे किसी बहते जल में प्रवाहित कर दे।

पति का दिल जीतने का उपाय – Pati Ka Dil Jitne Ke Upay, Tarike

पति का दिल जीतने का उपाय – Pati Ka Dil Jitne Ke Upay, Tarike, अक्सर पत्नियों की शिकायत रहती है कि पति उनकी ओर बिल्कुल भी ध्यान ही नहीं देते। पति को आकर्षित करने के लिए पत्नी क्या कुछ नहीं करती। वे अच्छे से अच्छे पकवान बनाती है, पति को लुभाने के लिए साज-श्रृंगार भी करती है लेकिन ये सारे उपाय विफल होने के बाद पत्नी निराश हो जाती है।

यदि आप भी अपने पति को आकर्षित करना चाहती है, लेकिन आपके प्रति पति की रूचि खत्म हो गई है तो पति का दिल जीतने का उपाय अपना सकते है। पति का दिल जीतने का उपाय की मदद से आप एक बार पति के सथ रोमांटिक लाइफ की शुरूआत कर सकती है।

  • पति का दिल जीतने का यह उपाय आपको मंगलवार के दिन करना है। सबसे पहले अपने पति की एक तस्वीर ले और उसके पीछे पति का नाम लिख दे। इसके बाद हनुमान मंदिर जाए और हनुमान जी का सिंदूर लेकर पति की तस्वीर पर लगा दे।

पति का दिल जीतने का उपाय के लिए थोड़ा सा सिंदूर और ले और उसे सीता माता के चरणों में लगा दे। सीता माता के चरणों में लगाने के बाद उस सिंदूर को अपने माथे पर भी लगा ले। पति का दिल जीतने का उपाय के लिए राम और सीता के सम्मुख अपने दिल की बात कहे। इसके बाद पति की तस्वीर को किसी पीपल के पेड़ के नीचे रखकर घर आ जाए। पति का दिल जीतने का उपाय पत्नियां प्रत्येक मंगलवार को अपना सकती है।

लड़कियों का दिल जीतने के आसान उपाय – Ladki Ka Dil Jitne Ke Aasan Upay

लड़कियों का दिल जीतने के आसान उपाय – Ladki Ka Dil Jitne Ke Aasan Upay, एक सवाल यदि भगवान से भी पूछा जाए कि संसार का सबसे मुश्किल कार्य क्या है? तो भगवान का उत्तर भी शायद यही होगा कि लड़कियों के दिल और दिमाग को समझना सबसे मुश्किल कार्य है। अक्सर युवा पुरूष लाख कोशिश करने के बाद भी किसी लड़की का दिल नहीं जीत पाते।

समाज में सम्मानित व्यक्ति भी कई बार लड़कियों को नहीं समझ पाते और शायद इसीलिए वे लड़कियों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल नहीं कर पाते है। लेकिन आज हम आपको लड़कियों का दिल जीतने के आसान उपाय बताएंगे, जिसकी मदद से आप आसानी से किसी भी लड़की के दिल में अपने लिए जगह बना सकते है।

  • लड़कियों का दिल जीतने के आसान उपाय के लिए आपको उस लड़की के बाल या कोई पहने हुए वस्त्र की जरूरत पड़ेगी, जिसका दिल आप जीतना चाहते है। किसी भी अमावस्या की रात को खुले आसमान के नीचे बैठकर लड़कियों का दिल जीतने के आसान उपाय आपको अपनाना है। अपने सामने लड़की के वस्त्र या बाल एक पात्र में रख ले। इसके बाद नीचे दिए गए मंत्र का 1100 बार जाप करें-

ओमक्लीं भास्कराय त्रिलोकत्माने अमुकं वश्यम कुरू कुरू स्वः।

मंत्र में अमूकं के स्थान पर आपको लड़की का नाम लेना है। मंत्रोच्चारण पूरा होने के बाद उसके वस्त्र या बालों में आग लगा दे। लड़कियों का दिल जीतने के आसान उपाय का यह प्रयोग मात्र 24 घंटो में अपना असर दिखाना शुरू कर देगा।

किसी के दिल में जगह बनाने का मंत्र – Kisi Ke Dil Me Jagah Banane Ka Mantra

किसी के दिल में जगह बनाने का मंत्र – Kisi Ke Dil Me Jagah Banane Ka Mantra, दोस्तों अक्सर ऐसा होता है कि कुछ लोग बहुत अच्छे होते है और दूसरों की मदद के लिए हमेशा हाजिर रहते है। सामाजिक कार्यों में भी वह हमेशा बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते है।

कभी भी कोई व्यक्ति मुश्किल में हो, वह व्यक्ति अपने सभी काम छोड़कर मुसीबत में फंसे लोगों की मदद के लिए पहुंच जाता है। लेकिन इन सब के बावजूद जब उसे स्वयं किसी के साथ की जरूरत होती है तो वह खुद को बिल्कुल अकेला और असहाय महसूस करता है। ऐसे समय पर आप किसी के दिल में जगह बनाने का मंत्र का इस्तेमाल कर सकते है।

  • किसी के दिल में जगह बनाने का मंत्र की मदद से आप भी अपने लिए एक जीवनसाथी या हमसफर ढूंढ सकते है। इस उपाय के लिए आपको उस व्यक्ति की तस्वीर की जरूरत पड़ेगी, जिसका दिल में आप अपने लिए भावनाएं पैदा करना चाहते है। शनिवार के दिन सुबह 4 बजे स्नान आदि के पश्चात लाल आसन पर पूर्व दिशा की ओर मुख करके बैठ जाए। इसके बाद अपने सामने उस महिला या पुरूष की तस्वीर रखे, जिसे आप पसंद करते है। अब आपको नीचे दिए गए मंत्र की तीन माला जप करनी है यानी 324 बार मंत्र का उच्चारण करना है-

ऊँ ऋषि देवाय प्रेमस्य वश्यं ह्रां ह्रीं ह्रूं वषट् स्वाहा।

किसी के दिल में जगह बनाने का मंत्र का जाप पूरा होने के बाद तस्वीर पर सिंदूर का तिलक लगा दे। इसके बाद काले वस्त्र में लपेटकर वह तस्वीर सात दिनों तक अपने पास रखे और अगले शनिवार को बहते जल में प्रवाहित कर दे।

किसी के दिल में जगह बनाने का मंत्र के लिए तस्वीर प्रवाहित करने के बाद सीधे उस व्यक्ति के सामने जाए, जिससे आप मोहब्बत करते है। आपको देखते ही वह स्त्री या पुरूष आपके प्रेम में पागल हो जाएगा।

#किसी #का #दिल #जीतने #उपाय #पति
#लड़कियों #के #आसान #में #जगह #बनाने #मंत्र

किसी को अपनी और आकर्षित करने के टोटके

[Total: 1    Average: 5/5]