किसी को अपनी और आकर्षित करने के टोटके

किसी को अपनी और आकर्षित करने के टोटके

किसी को अपनी और आकर्षित करने के टोटके

किसी को अपनी और आकर्षित करने के टोटके, दोस्तों आज हम आपको किसी भी व्यक्ति को अपनी ओर आकर्षित करने के बेहतरीन उपाय और टोटकें बतायेगे। इन को महिला को अपनी ओर आकर्षित करने के बेहतरीन उपाय और टोटकें या पुरूष को अपनी ओर आकर्षित करने के बेहतरीन उपाय और टोटकें भी कहा जाता है.

हम आपको किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित करने का मंत्र तथा पति को अपनी ओर आकर्षित करने के उपाय भी बतायेगे। आप हमारा ये पोस्ट सावधानी से पढ़े. इसे महिलाओं को आकर्षित करने के उपाय भी कहा जाता है.

किसी भी व्यक्ति, महिला या पुरूष को अपनी ओर आकर्षित करने के बेहतरीन उपाय और टोटकें

जीवन में हर व्यक्ति किसी ना किसी को अपनी ओर आकर्षित करना चाहता है। कोई अपना सच्चा प्यार पाने के लिए तो कोई अपने पति को वश में करने क लिए आकर्षण शक्ति और तंत्र-मंत्र का सहारा लेता है। कुछ लोगों को लगता है कि किसी को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए टोटकों का इस्तेमाल करना गलत बात है।

किसी को अपनी और आकर्षित करने के टोटके
किसी को अपनी और आकर्षित करने के टोटके

लेकिन जीवन में कई बार ऐसी परिस्थितियां आ जाती है कि काला जादू औत तंत्र-मंत्र की विद्या का सहारा लेना ही पड़ता है। आइये किसी को अपनी ओर आकर्षित करने के टोटकों के बारे में जान लेते है-

  • किसी को अपनी ओर आकर्षित करने के टोटकें के लिए नारियल का सहारा लिया जा सकता है। एक कच्चा नारियल लेकर उसका ऊपर का छिल्का उतार दें। अब एक चाकू की मदद से उसमें छेद कर अंदर देसी घी भर दें। इसके बाद उस छेद को आटे की मदद से बंद कर दें और नारियल को आग में जला दें। ऐसा करने से आपके अंदर की आकर्षण शक्ति बढ़ती है और आप किसी को भी आसानी से अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हो जाते है।
  • किसी को अपनी ओर आकर्षित करने के टोटके के लिए एक मोर की कलगी का जुगाड़ कर लें। जब भी आप घर से बाहर जाए या उस व्यक्ति से मिलने जाए जिसे आप आकर्षित करना चाहते है तो इस कलगी को एक पीले रेशमी वस्त्र में बांधकर अपने पास रखें। ऐसा करने से सामने वाला व्यक्ति आपकी ओर बेहद तेजी से सम्मोहित होने लगता है।

किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित करने का मंत्र

किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित करने का मंत्र, किसी को अपनी ओर आकर्षित करने के उपाय के लिए कुछ मंत्रों का सहारा लिया जा  सकता है। इन मंत्रों का अगर आप विधिपूर्वक अच्छे से जाप करेंगे, तो निश्चित ही किसी को भी अपनी ओर आकर्षित करने में सफल हो जाएंगे-

  • किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित करने के मंत्र के लिए एक निर्दोष शंख लेकर पानी से भर दें। पानी अगर कुएं का हो तो बेहतर रहेगा अन्यथा आप आम पानी का इस्तेमाल भी कर सकते है। उस शंख को अपने सामने एक लकड़ी के स्टूल या मेज पर रख दें और निम्न मंत्र का जाप शुरू करें-

मंत्र- ओम नम: रुद्राय बरं बरं बरं वशम कुरु कुरु स्वः!

इस मंत्र का 108 बार उच्चारण कर पानी को अभिमंत्रित कर दें। इसके बाद यह पानी आप उस व्यक्ति को पिला दें जिसे आप आकर्षित करना चाहते है। किसी को अपनी तरफ आकर्षित करने का यह मंत्र आप अलग-अलग लोगों पर भी आज़मा सकते है।

  • किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित करने का मंत्र के लिए आप कामदेव वशीकरण मंत्र का उपयोग कर सकते है। कामदेव मंत्र का उपयोग विपरीत लिंग के व्यक्तियों को आकर्षित करने करने के लिए सर्वश्रेष्ठ माना जाता है। इसके लिए आपको रोजाना सुर्योदय से पहले उठकर और रात्री में सोने से पहले निम्न मंत्र की एक माला जप करनी है-

मंत्र- ओम नमो भगवते कामदेवय यस्य यस्य द्रश्यो भवामी

यस्य यस्य मं मुखम पस्चति तं तं मोह्यातु स्वः!

ये मंत्र आपको नियमित रूप से 21 दिन तक करनी है। इसके बाद आप देखेंगे की लोग किस तरह स्वतः ही आपकी ओर आकर्षित हो रहे है। 21 दिन तक चलने वाली इस साधना के दौरान आपको किसी भी प्रकार के नशीले पदार्थ या मांसाहारी भोजन का सेवन नहीं करना है।

पति को अपनी ओर आकर्षित करने के उपाय

पति को अपनी ओर आकर्षित करने के उपाय, अक्सर महिलाओं को लगता है कि शादी के बाद उनके पति के स्वभाव में बदलाव आ जाता है। वे उन्हें वैसा प्यार नहीं करते है जैसा कि शादी से पहले किया करते थे। पति को अपनी ओर आकर्षित करने के उपाय के लिए महिलाएं उनका ज्यादा ध्यान रखने लगती है,

उनके साथ अधिक समय व्यतीत करती है और उनके पसंद का भोजन भी बनाती है। लेकिन उनके ये सब उपाय कई बार व्यर्थ चले जाते हैं। अगर आप भी अपने पति को आकर्षित करना चाहती है तो पति को अपनी ओर आकर्षित करने के ये उपाय आज़मा सकती है-

  • पति को अपनी ओर आकर्षित करने के उपाय के लिए गाय का देसी घी, गौमूत्र, पान का रस और सरसों का तेल बराबर मात्रा में मिलाकर लेप बना लें। अब इस लेप को 7 दिन तक रोजाना अपने बदन पर लगाना है। ऐसा करने से आपके पति यकीनन आपकी ओर आकर्षित होने से खुद को नहीं रोक पाएंगे।
  • अगर आपके पति आपसे रूठ गए है और आप फिर से उन्हें अपनी ओर आकर्षित करना चाहती है तो एक भोजपत्र पर लाल कलम से पति का नाम लिख दें। अब एक डिब्बी में वह भोजपत्र रखकर ऊपर से शहद डाल दें। इस डिब्बी को अपने पहने हुए किसी वस्त्र में लपेटकर घर के एकांत स्थान में रख दें। पति को अपनी ओर आकर्षित करने का यह बेहद ही सरल उपाय है।

महिलाओं को आकर्षित करने के उपाय

महिलाओं को आकर्षित करने के उपाय, महिलाओं को आकर्षित करना इस दुनिया के सबसे मुश्किल कार्यों में से एक है। लेकिन अगर आप ज्योतिष विद्या, तंत्र-मंत्र और टोटकों के बारे में जानते है तो किसी भी महिला को आसनी से आकर्षित कर सकते है। आइये महिलाओं को आकर्षित करने के कुछ उपाय जान लेते है-

  • महिलाओं को आकर्षित करने का यह उपाय बेहद ही असरदार है। इसके लिए आप किसी भी शुभ दिन का चयन कर घर में लाल आसन बिछाकर पूर्व दिशा की ओर मुख करके बैठ जाएं। इसके बाद नीचे दिए मंत्र का उच्चारण शुरू कर दें-

मंत्र- : ऐं पिन्स्थां क्लीं काम-पिशाचिनी शिघ्रं अमुक ग्राह्य ग्राह्य कामेन मम रुपेण वश्वैः विदारय विदारय, द्रावय, द्रावय, प्रेम पाशे बंधय बंधय, ऊँ श्रीं फट्।।

इस मंत्र का आपको 21,000 बार जप करना है। मंत्र में अमुक के स्थान पर उस महिला का नाम लेना है, जिसे आप आकर्षित करना चाहते है। जिस दिन घर पर कोई ना हो उस दिन आप यह साधना कर सकते है।

महिलाओं को आकर्षित करने का यह उपाय अगर आप एक दिन में पूरा नहीं कर सकते है तो रोजाना 2100 बार 10 दिन तक भी इस मंत्र का उच्चारण कर सकते है।

  • किसी भी महिला को आकर्षित करने के लिए नागकेसर का पाउडर और गाय का देसी घी मिलाकर एक लेप बना लें। महिलाओं को आकर्षित करने के उपाय के लिए इस लेप का तिलक लगाकर उस स्त्री के सामने जाए, जिसे आप आकर्षित करना चाहते है। जैसे ही उस महिला की नज़र आपके माथे पर पड़ेगी, वह आपकी ओर आकर्षित होने लग जाएगी।

तांत्रिक क्रियाओं द्वारा वशीकरण

[Total: 2    Average: 5/5]