शादीशुदा को वशीभूत करने के उपाय

शादीशुदा को वशीभूत करने के उपाय

शादीशुदा को वशीभूत करने के उपाय

शादीशुदा को वशीभूत करने के उपाय, इस दुनिया में बहुत कम लोग ही ऐसे होते है जो अपने वैवाहिक जीवन से खुश होते है। अक्सर विवाह होने के बाद लोगो को पता चलता है कि असल मे वे किसी अन्य व्यक्ति से प्यार करते है। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी होती है। ऐसे में कुछ लोग पूरी ज़िन्दगी तनाव में या जबरदस्ती अपने विवाह को निभाते है।

शादीशुदा महिला या पुरूष को वशीभूत करने के चमत्कारी उपाय एवं टोटकें

वे नहीं जानते कि शादीशुदा व्यक्ति को भी वश में कर एक सुखमय जीवन व्यतीत किया जा सकता है। यदि आपका प्यार सच्चा है और आप भी किसी शादीशुदा को वश में करने का उपाय ढूंढ रहे है, तो इस आसान उपाय का सहारा ले सकते है-

  • शादीशुदा को वश में करने के उपाय के लिए आपको उस व्यक्ति के एक चित्र की आवश्यकता होगी, जिसे आप वश में करना चाहते है। साथ ही एक लाल कपड़ा और लाल सिंदूर भी रख लें। शादीशुदा को वश में करने का यह उपाय आपको अपने घर में किसी सुनसान कमरे में या शमशान घाट में रात को 10 बजे अपनाना है। इसके लिए सबसे पहले उस शादीशुदा व्यक्ति का चित्र ले और उसके माथे पर सिंदूर का तिलक लगा दें। इसके बाद सिंदूर की मदद से ही तस्वीर के पीछे अपना नाम लिख दें। अब उस तस्वीर की आँखों में देखते हुए नीचे दिए गए मंत्र का 121 बार उच्चारण करें-

मंत्र- ॐ करंय नहु बन्दु म्य प्रेम्य क्ल अमुक हृ हृ फ्ट क्ली स्वः |

मंत्र में अमुक की जगह उस स्त्री या पुरूष का नाम लेना है, जिसे आप वश में करना चाहते है। इसके बाद मात्र 3 दिन के भीतर ही जिस भी शादीशुदा महिला या पुरूष को आप पसंद करते है, उसका संदेश आपके पास आ जाएगा।शादीशुदा को वश में करने का यह उपाय रविवार के दिन ही अपनाना है।

शादीशुदा वशीकरण टोटके

शादीशुदा वशीकरण टोटके, आज के समय में शादी के बाद अफेयर एक आम बात हो गई है। कुछ लोग शादीशुदा व्यक्ति से प्यार तो करते है, लेकिन उन्हें कहने से डरते है। उन्हें लगता है कि वह शादीशुदा व्यक्ति कहीं उनके प्यार को ठुकरा ना दे।

शादीशुदा को वशीभूत करने के उपाय
शादीशुदा को वशीभूत करने के उपाय

साथ ही यदि उस शादीशुदा व्यक्ति के पति या  पत्नी को पता चल जाए तो समाज में भी नाम खराब होगा। ऐसी सभी परेशानियों को दूर करने के लिए आप शादीशुदा वशीकरण टोटके का इस्तेमाल कर सकते है। आइये जान लेते है शादीशुदा वशीकरण टोटके के आसान उपाय-

  • शादीशुदा वशीकरण टोटके के लिए सबसे पहले आप एक सफेद कागज पर उस महिला या पुरूष का नाम 11 बार लिख दें, जिसे आप वश में करना चाहते है। इसके बाद उस कागज पर सिंदूर, हल्दी, तीन लौंग और तीन इलायची के दाने भी रख दे। अब नीचे दिए गए मंत्र का 111 बार उच्चारण करे। यह मंत्र बहुत ही सरल है, इसीलिए इसमें गलती होने की संभावना नहीं होती।

मंत्र- ऊँ वशमुखी राजमुखी स्वाह स्वाह स्वाह।।

मंत्र पूरा होने के बाद कागज को बंद करके घर के पूजन स्थल में रख दे। अगले दिन फिर से वह कागज खोले और उपरोक्त मंत्र का 111 बार जाप करे। तीन दिन तक नियमित रुप से ऐसा करना है। यह उपाय आप शनिवार के दिन से ही प्रारंभ करे।

चोथे दिन वह कागज उस महिला या पुरूष के घर के बाहर रखकर आ जाए, जिसे आप वश में करना चाहते है। शादीशुदा वशीकरण का यह टोटका बहुत कम समय में ही अपना असर दिखाना शुरू कर देता है।

शादीशुदा को वश में करने का मंत्र

शादीशुदा को वश में करने का मंत्र, दोस्तों आज के समय में तंत्र-मंत्र और टोटकों के नाम पर ठगने का काम ज्यादा हो रहा है। कुछ ढोंगी बाबाइन कामों के हज़ारो रुपए ले लेते है, लेकिन इसके बावजूद लोगो की परेशानियां कम नहीं होती।

हमारे द्वारा बताए गए सभी मंत्र बेहद उपयोगी और लाभकारी है। इन मंत्रों को कई सालों की कठिन तपस्या के बाद सिद्ध किया गया है। यदि आप किसी शादीशुदा को वश में करने के मंत्र की तलाश कर रहे है, तो यह मंत्र आपके बेहद काम आ सकता है।

  • शादीशुदा को वश में करने का मंत्र का इस्तेमाल पूरी विधिपूर्वक किया जाता है। यह उपाय आप रविवार को छोड़कर हफ्ते के किसी भी दिन कर सकते है। शादीशुदा को वश में करने के इस मंत्र के इस्तेमाल का सही समय दोपहर 2 से 3 और रात्री 8 से 9 के बीच बताया गया है। इसके लिए सबसे पहले 11 तुलसी के पत्ते तोड़ ले और उन्हें अपने सिर के ऊपर से सात बार उसार ले।पत्तो को अपने बाए हाथ में पकड़े और नीचे दिए गए मंत्र की एक माला जप करें-

मंत्र- ऊँ अस्य कामख्या मंत्र अस्य श्री अक्षोभ्य नमः।।

जाप करते हुए उस व्यक्ति का चेहरा और नाम आपको अपने मन में याद रखना है, जिसे आप वशीभूत करना चाहते है। इसके बाद उन सभी तुलसी के पत्तो को अपने तकिये के नीचे रखकर सो जाए। सुबह उठकर किसी नदी में वे पत्ते प्रवाहित कर दें। शादीशुदा को वश में करने का यह मंत्र मात्र तीन दिन के भीतर ही अपना चमत्कार दिखाना शुरू देता है।

शादीशुदा महिला का वशीकरण मंत्र

शादीशुदा महिला का वशीकरण मंत्र, अक्सर कुछ लोगों की दिलचस्पी शादीशुदा महिलाओं में अधिक रहती है। आज के समय में एक शादीशुदा महिला कुंवारी कन्या के मुकाबले ज्यादा सुंदर और आकर्षक नजर आती है।

ऐसी महिलाओं को देखकर हर पुरूष के मन में उस महिला को पाने की चाहत उठने लगती है। यदि आप भी किसी शादीशुदा महिला को पसंद करते है और उसके साथ संबंध बनाना  चाहते तो शादीशुदा महिला का वशीकरण मंत्र का सहारा ले सकते है-

  • शादीशुदा महिला का वशीकरण मंत्र के लिए आपको कुछ सामग्री की जरूरत होगी। एक मिट्टी का दीपक, अगरबत्ती, हल्दी, इलायची और उस महिला के पैर के नीचे की मिट्टी। किसी भी शनिवार के दिन रात्री 11 बजे घर में एकांत स्थान पर दक्षिण दिशा की ओर मुख करके बैठ जाए। अपने सामने मिट्टी का दीपक और अगरबत्ती जला ले। दीपक में सरसो के तेल ही प्रयोग करे। इसके बाद महिला की तस्वीर सामने रखकर उसके आगे हल्दी की मदद से गोला बना दे। उस चक्र के अंदर महिला के पैर के नीचे की मिट्टी रखे और उसके ऊपर एक इलायची रख दे। अब नीचे दिए गए मंत्र का 111 बार उच्चारण करें-

मंत्र- योनि मंत्र शरीरया कुंजवासिनि कामदा I

रजोस्वला महातेजा कामाक्षी ध्येतामा सदा।।

मंत्रोच्चारण के बाद वह इलायची अपने पास ही रखे। मौका देखते ही किसी भी बहाने से वह इलायची उस शादीशुदा महिला को खिला दे, जिसे आप पाना चाहते है। शादीशुदा महिला के इस वशीकरण मंत्र को अपनाने के मात्र 24 घंटे के भीतर ही वह महिला आपके साथ संभोग करने के लिए उतावली हो जाएगी।

स्त्री वशीकरण शाबर मंत्र

[Total: 2    Average: 3.5/5]