प्रेमी प्रेमिका को अलग करने के उपाय

प्रेमी प्रेमिका को अलग करने के उपाय

प्रेमी प्रेमिका को अलग करने के उपाय

प्रेमी प्रेमिका को अलग करने के उपाय, हमारे बहुत से पाठकगण हमसे दो प्रेमियों को अलग करने का टोटका एवं पति और पत्नी को अलग करने का टोटका पूछते है. इसलिए आज हम ये पोस्ट पब्लिश्ड कर रहे है. इसे दो इंसानों को अलग करने का टोटका भी कहा जाता है

पति-पत्नी या प्रेमी-प्रेमिका को अलग करने के आसान उपाय एवं चमत्कारी टोटके

इस संसार का प्रत्येक व्यक्ति यह ज़िन्दगी अपने अनुसार जीना चाहता है। लेकिन कई बार परिस्थितियां कुछ ऐसी हो जाती है कि ना चाहते हुए भी उसे कुछ कड़े और कठोर कदम उठाने पड़ते है। अक्सर ऐसा होता है कि जिस महिला या पुरूष को आप पसंद करते है, वह आपके अलावा किसी अन्य व्यक्ति को पसंद करता हो।

प्रेमी प्रेमिका को अलग करने के उपाय
प्रेमी प्रेमिका को अलग करने के उपाय

ऐसे में मन ही मन उस तीसरे व्यक्ति के लिए ईर्ष्या की भावना आने लगती है और जलन भी होती है। उस समय बस मन में एक ही विचार आता है कि कैसे उन दोनों के बीच लड़ाई करा दी जाए या फिर उन्हें हमेशा के लिए अलग कर दिया जाए।

किसी भी प्रेमी जोड़े को अलग करने के लिए आप प्रेमी प्रेमिका को अलग करने के उपायकी मदद ले सकते है। हमारे द्वारा बताए गए प्रेमी प्रेमिका को अलग करने के उपाय से आप बेहद आसानी से किसी का भी ब्रेकअप करा सकते है।

  • प्रेमी प्रेमिका को अलग करने के उपायके लिए आपको बुधवार का दिन चुनना होगा। यह उपाय आपको रात्रि में किसी सुनसान स्थान पर करना है। सबसे पहले एक सफेद कागज ले और उसके ऊपर काली स्याही या काजल की मदद से उन दोनों प्रेमी-प्रेमिका का नाम लिख दे, जिन्हें आप अलग करना चाहते है। अब उस कागज को फोल्ड कर काले धागे से बांध दे। अब आपको प्रेमी प्रेमिका को अलग करने के उपाय के लिए नीचे दिए गए मंत्र का 221 बार जाप करना है-

ओम् दुरूष अलगामा क्रीं क्रूं फट महाकाल चांडाल नमः।।

प्रेमी प्रेमिका को अलग करने के उपाय के लिए इस मंत्र का जाप करने के बाद वह कागज अग्नि में जला दे। जैसे ही वह कागज पूरा जल जाएगा, वह प्रेमी जोड़ा हमेशा के लिए एक-दूसरे से दूर हो जाएगा।

दो प्रेमियों को अलग करने का टोटका

दो प्रेमियों को अलग करने का टोटका, दो प्रेमियों को अलग करना भला कौन चाहता है। यदि कोई दो व्यक्ति आपस में एक-दूसरे के साथ खुश रहते है तो उन्हें छेड़ना नहीं चाहिए। लेकिन अगर आपका कोई दोस्त, रिश्तेदार, भाई-बहन या अन्य कोई करीबी व्यक्ति किसी गलत व्यक्ति से प्यार कर रहा है तो जल्द से जल्द उन दो प्रेमियों को अलग करने का टोटका का इस्तेमाल कर लेना चाहिए।

आप जानते है कि सामने वाला व्यक्ति गलत है और वह केवल अपनी जरूरतों के लिए आपके मित्र का इस्तेमाल कर रहा है तो सबसे पहले आपको अपने मित्र को ही समझाना चाहिए। लेकिन यदि आपका मित्र या करीबी पूरी तरह से उस गलत व्यक्ति के प्यार में पागल हो चुका है तो हम आपको दो प्रेमियों को अलग करने का टोटका आज़माने की सलाह ही देंगे।

  • दो प्रेमियों को अलग करने का टोटका के लिए आपको उन दोनों प्रेमियों की एक तस्वीर की जरूरत होगी। यदि उन दोनों की साथ में तस्वीर हो तो बेहतर है, नहीं तो आप दो अलग तस्वीर का इस्तेमाल भी कर सकती है। दो प्रेमियों को अलग करने का टोटका के लिए दोनों प्रेमियों की तस्वीर को एक काले कपड़े में लपेट दे। और शमशान घाट में जाकर चंदन की लकड़ी और कपूर के साथ उस काले कपड़े और तस्वीर को जला दे। अगले दिन ही आप देखेंगी वह दोनों एक दूसरे से नफरत करने लगे है। दो प्रेमियों को अलग करने का टोटका आपको शनिवार की रात्रि में 11 बजे के बाद ही अपनाना है।

पति और पत्नी को अलग करने का टोटका

पति और पत्नी को अलग करने का टोटका, पति और पत्नी का रिश्ता बेहद पवित्र रिश्ता होता है। लेकिन अगर किसी रिश्ते में प्यार ही ना हो तो उसे तोड़ देना ही चाहिए। कई बार पति-पत्नी अलग होना चाहते है लेकिन समाज और अपने परिवार के कारण वह जबरदस्ती वह रिश्ता निभाते रहते है।

ऐसे में पति-पत्नी में से कोई एक व्यक्ति या फिर उनके परिवार को कोई सदस्य पति और पत्नी को अलग करने का टोटका का प्रयोग कर सकता है। यदि कोई पति अपनी पत्नी को बहुत मारता-पीटता है तो महिला के घरवाले भी पति और पत्नी को अलग करने का टोटका आज़मा सकते है।

  • पति और पत्नी को अलग करने का टोटका यह टोटका शुक्रवार के दिन अपनाना है। इसके लिए आप एक नया शंख खरीद ले और उसके ऊपर लाल कुमकुम की मदद से पति और पत्नी का नाम लिख दें। उनके नाम के नीचे शादी की तारीख भी लिख दे। अब आपको उस शंख पर पीले चंदन का लेप लगाना है और उसे पीले रंग के वस्त्र में लपेट देना है। पति और पत्नी को अलग करने का टोटका के लिए अगले दिन शनिवार को पीपल के पेड़ के नीचे वह कपड़े में बंधा हुआ शंख रख दे और उसके साथ ही एक मिट्टी का दीपक भी जला दे। कुछ ही दिनों में आप देखेंगे कि पति-पत्नी का रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच चुका है। उनके जल्दी तलाक के लिए आप सप्ताह में एक दिन पति और पत्नी को अलग करने का टोटका अवश्य इस्तेमाल करें।

दो इंसानों को अलग करने का टोटका

दो इंसानों को अलग करने का टोटका, कई बार हम दो लोगों के बीच लड़ाई करने और उनके बीच नफरत पैदा करने की बहुत कोशिश करते है। लेकिन हमारी लाख कोशिशों के बाद भी उन दोनों के बीच प्यार कम नहीं होता। यदि आप किसी से सच्चा प्यार करते है, लेकिन जिस व्यक्ति से आप प्यार करते है वह किसी और को चाहता है तो दो इंसानों को अलग करने का टोटका आप आजमा सकते है।

  • दो इंसानों को अलग करने का यह टोटका बेहद प्राचीन और चमत्कारी है। जिस लड़का या लड़की को आप पसंद करते है और उसका दूसरे व्यक्ति के साथ ब्रेकअप कराना चाहते है उसके नाम का एक पुतला बना ले। आटे का एक पुतला बनाकर अपने प्रेमी का नाम और उसके जन्म की तारीख पुतले पर लिख दे। अब आटे के पुतले को लाल रंग के वस्त्र से लपेट दे या उसे पहना दे।

दो इंसानों को अलग करने का टोटका के लिए अब आप अमावस्या की रात को 12 बजे सिंदूर की मदद से फर्श पर एक गोल चक्र बना ले। उस गोले के बीच में आटे का पुतला रखे और चारों तरफ 5 दीपक जला दे। अब आपको दो इंसानों को अलग करने का टोटका का मंत्र 108 बार पढ़ना है-

ओम् नमो भगवते कालभैरव कपलमालिकान्तं कलये लोचनं खंग कलिके फट स्वाहाः।।

दो इंसानों को अलग करने का टोटका की मंत्र जाप पूरी होने के बाद सूर्योदय से पहले वह पुतला अपने प्रेमी/प्रेमिका के घर के बाहर रखकर आ जाए। मात्र 3 दिनों के भीतर यह टोटका अपना असर दिखा देगा और आपकी ज़िन्दगी में फिर से खुशियां ला देगा।

#प्रेमी #प्रेमिका #को #अलग #करने #के #उपाय
#दो #प्रेमियों #का #टोटका #पति #और #पत्नी
#इंसानों

शत्रु को पीडित करने के वशीकरण उपाय

[Total: 2    Average: 3.5/5]